Saturday, July 13, 2019

GOOD LUCK OR BED LUCK

'' GOOD LUCK , BED LUCK ,,
Ek din ki bat hai..Raju nam ka ek ladka ek dukan main kam karta tha, Raju apna kam se khus nahi tha ...or oho delly kuch na kuch new idea sochta tha .... lakin bhout kosis ke bad bhi raju ko koi or job main sattle nahi ho saka .... usee uska dost bhi bolne lage ki raju tumse koi or kam hone wala nahi hai..
Ek din Raju ko Dusra job mil jata hai... raju khusi khusi job Karen Laga..lakin ye job jada din nahi Chala..... raju ke dosto ne bola tera Good luck nahi hai.. tera to bed luck he hai Jindgi bhar...
Raju ka man ab udash ho gaya tha...o kisi kam main interest nahi le raha tha... aese he 2 Sal bit gaya...phir raju ko ek new offer miley hai ... ek job main...Raju khusi khusi job Karne laga.....
Ab raju ... ka koi problem nahi tha... sab thik ho gaya.... 


Dosto ..good luck or bed luck , sab hamare mind main hai... ager humlog koi kam ko bar bar kosis kere to hame sucess jarur multi hai.......

No comments:

Post a Comment

Covid 19 story in hindi part - 1

 Dosto aaj main aap sabhi ko ek new story batane jaa raha hoon .... ye story nahi .. sachai hai... 2020 ka starting year tha .. sab koi apna...